Please wait, loading...

Latest Updates


latest-post-marquee ग्राहक को जेब में पैसे के मुताबिक मिलेगी एलपीजी गैस, सरकार ने दिया विकल्‍प latest-post-marquee डिजिटल फार्मिंग से भरेगा दुनिया का पेट, बदल रही तकनीक, आधुनिक हो रहे किसान latest-post-marquee थाई बॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन टिकेश्वरी ने कभी मनचलों को सिखाया था ऐसा सबक latest-post-marquee शोधार्थियों को फेलोशिप में बढोत्तरी को लेकर अब नहीं करना पड़ेगा आंदोलन latest-post-marquee एयरपोर्ट पर शक्ति कपूर से मिले क्रिकेटर युवराज सिंह, ये स्टार्स भी दिखे, देखें तस्वीरें latest-post-marquee फर्जी बिल के आधार पर न लें टैक्स छूट, भरना पड़ सकता है इतना जुर्माना latest-post-marquee SBI Small Account: कैसे खुलता है ये खाता, कितना मिलता है ब्याज, जानिए सब कुछ latest-post-marquee Ind vs NZ: हार्दिक पांड्या ने फिर किया ये कमाल, छुड़ा दिए न्यूज़ीलैंड के पसीने

Read Full News

Sandeep Murder Case: सुधाकर गैंग का शूटर राजस्थान में पकड़ाया, आज इंदौर लाएंगे

इंदौर। कमोडिटी कारोबारी संदीप तेल हत्याकांड( Sandeep Murder Case) में पुलिस ने गैंगस्टर सुधाकर राव मराठा के खास शूटर को राजस्थान से पकड़ लिया है। उस पर सुधाकर के इशारे पर रैकी करने व हत्यारों का साथ देने का आरोप है। उधर, पुलिस ने मास्टरमाइंड रोहित सेठी के साथी मनोहर वर्मा को अवैध हथियार रखने के जुर्म में रविवार दोपहर जेल भेज दिया।


शूटर रविवार को जैसे ही निम्बाहेड़ा पहुंचा पुलिस ने दबोच लिया। डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक, पुलिस सोमवार तक आरोपित को लेकर इंदौर पहुंचेगी। उसके साथियों की तलाश जारी है। मास्टरमाइंड रोहित सेठी के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। वह उज्जैन के कुख्यात सटोरिए कल्लू भाया के साथ फरारी काट रहा है। उधर,पुलिस शूटर टार्जन व प्रदीप बना की भी सरगर्मी से तलाश में जुटी है। देवास और सीकर में दोनों को ढूंढा जा रहा है। शनिवार को थाने में सुशील बजाज की तबीयत खराब हो गई थी। रविवार सुबह 11 बजे उसे दोबारा तलब किया गया।

रोहित के पार्टनर और एसआर के डायरेक्टरों की भी जांच

पुलिस ने 20 हजार रुपए के इनामी आरोपित रोहित सेठी की 24 प्रॉपर्टी की जानकारी नगर निगम को भेज दी है। उसके मकान का अवैध हिस्सा तोड़ने की कार्रवाई शुरू हो चुकी है। सेठी के मकान के विरुद्ध पूर्व में रहवासी भी शिकायत दर्ज करवा चुके हैं। निगम अफसरों ने नोटिस भी जारी किया था। पुलिस ने 24 बैंक खाते भी सीज करवा दिए हैं। शनिवार को रोहित के पार्टनर और एसआर नेटवर्क के डायरेक्टर की भी सूची मांग ली। चार डायरेक्टरों से भी पूछताछ की जा रही है।


OTHER NEWS