Please wait, loading...

Latest Updates


latest-post-marquee ग्राहक को जेब में पैसे के मुताबिक मिलेगी एलपीजी गैस, सरकार ने दिया विकल्‍प latest-post-marquee डिजिटल फार्मिंग से भरेगा दुनिया का पेट, बदल रही तकनीक, आधुनिक हो रहे किसान latest-post-marquee थाई बॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन टिकेश्वरी ने कभी मनचलों को सिखाया था ऐसा सबक latest-post-marquee शोधार्थियों को फेलोशिप में बढोत्तरी को लेकर अब नहीं करना पड़ेगा आंदोलन latest-post-marquee एयरपोर्ट पर शक्ति कपूर से मिले क्रिकेटर युवराज सिंह, ये स्टार्स भी दिखे, देखें तस्वीरें latest-post-marquee फर्जी बिल के आधार पर न लें टैक्स छूट, भरना पड़ सकता है इतना जुर्माना latest-post-marquee SBI Small Account: कैसे खुलता है ये खाता, कितना मिलता है ब्याज, जानिए सब कुछ latest-post-marquee Ind vs NZ: हार्दिक पांड्या ने फिर किया ये कमाल, छुड़ा दिए न्यूज़ीलैंड के पसीने

Read Full News

यहां पेट्रोल पंप पर हुआ CNG सिलेंडर लीक, 45 मिनट तक बनी रही दहशत

इंदौर। चंदन नगर इलाके में गुरुवार रात पेट्रोल पंप पर रखे सीएनजी सिलेंडर से गैस लीक होने लगी। इसकी बदबू से इलाके में दहशत फैल गई। पंप से चंद कदमों की दूरी पर स्थित थाने का पूरा स्टाफ भी घबराकर बाहर निकल आया। रहवासी भी अपने घरों को छो़ड़कर सड़कों पर आ गए। तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। कुछ ही देर में फायर बिग्रेड का अमला मौके पर पहुंचा और सिलेंडर का लीकेज बंद किया। इस दौरान 45 मिनट तक अफरा-तफरी और दहशत का माहौल बना रहा।

टीआई राहुल शर्मा ने बताया कि रात करीब 10 बजे अचानक गैस लीकेज होने के कारण थाने में बदबू फैल गई। पूरे स्टाफ को सुरक्षा की दृष्टि से बाहर किया गया। कुछ देर में पता चला कि थाने के पास भारत पेट्रोलियम का पंप है। बदबू वहीं से पूरे इलाके में फैली। आसपास के रहवासी अपने घरों को छोड़कर चौराहे पर आ गए। पंप पर जाने पर पता चला कि परिसर में रखा एक गैस सिलेंडर लीक हो रहा है। इस पर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।

जीनएनटी मार्केट स्थित दमकल स्टेशन से आरक्षक शेर सिंह कुशवाह और अवधेश यादव फायर फाइटर लेकर पंप पर आ गए। दोनों ने सिलेंडर का वॉल्व बंद किया। इसके बाद बदबू बंद हो गई। समझाईश के बाद रहवासी भी अपने घर लौट गए। उधर, पंप संचालक दमकल की टीम पहुंचे के बाद पेट्रोल पंप बंद करके भाग गया। पुलिस के मुताबिक समय पर सिलेंडर का रिसाव बंद नहीं किया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

निगम के प्लांट में गैस रिसाव से रातभर परेशान हुए थे रहवासी

गौरतलब है कि कुछ समय पहले नगर निगम के ट्रीटमेंट प्लाट में गैस रिसाव हो गया था। इससे कबीट खेडी, स्वास्थ्य नगर सहित आस पास के रहवासी घरों के बाहर निकल आए थे। भागीरथपुरा क्षेत्र में भी नाले में केमिकल डाले जाने के बाद पूरे इलाके में बदबू और आंखों में जलन की स्थिति बनी थी।

OTHER NEWS